हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने काशी, मथुरा की अपनी मांग दुहरायी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का किया आभार : Kashi, Mathura ki Maang

 नई दिल्ली। 8 फ़रवरी 2024

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुन्ना कुमार शर्मा, राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री सुनील कुमार एवं राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री वीरेश त्यागी ने काशी एवं मथुरा की अपनी मांग दुहराते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार प्रकट किया। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा में बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने काशी और मथुरा के उन्हीं मुद्दों को उठाया, जिनकी बात हिन्दू महासभा दशकों से कर रही है. 

राष्ट्रीय अध्यक्ष मुन्ना कुमार शर्मा ने काशी और मथुरा के ऐतिहासिक स्थलों को तोड़कर उस पर जबरन मस्ज़िद बनाने वालों मुस्लिम आक्रांताओं की गलतियों पर परदा  डालने के प्रति वर्तमान मुस्लिमों को आगाह किया। उन्होंने कहा कि पुरानी गलतियों को सुधारे जाने की आवश्यकता है, और इसके लिए तत्काल मुस्लिम समुदाय को बड़ा दिल दिखाते हुए काशी और मथुरा को हिन्दू महासभा को सौंप देना चाहिए। राष्ट्रीय महामंत्री सुनील कुमार ने कहा कि अब हिन्दू समाज, याचना की बजाय रण की मुद्रा में है, और इसकी जिम्मेदारी सिर्फ और सिर्फ मुस्लिमों की होगी।

इस सन्दर्भ में राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री वीरेश त्यागी ने कहा कि काशी और मथुरा के लिए राम मंदिर जितना वक़्त नहीं लगना चाहिए, अन्यथा हिन्दू महासभा चरणबद्ध आंदोलन करने के लिए सड़कों  पर उतरेगी।

मुन्ना कुमार शर्मा 

राष्ट्रीय अध्यक्ष




Previous Post Next Post