👉

डीएमके पार्टी का पंजीकरण रद्द हो, क्षेत्रवाद - अलगाववाद को दे रही बढ़ावा : हिन्दू महासभा | Hindu Mahasabha Press Release


 - जहरीले बयान देने वाले सेंथिल पर मुकदद्मा दर्ज हो

एक तरफ जहाँ भारतवर्ष अलग अलग क्षेत्रों में गौरवान्वित हो रहा है, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग क्षेत्रवाद और अलगाववाद को बढ़ावा देने पर तुले हैं। संसद के शीतकालीन सत्र में डीएमके नेता सेंथिलकुमार एस ने एक विवादित बयान देते हुए कहा है कि "भाजपा की ताकत सिर्फ हिंदी बेल्ट के उन राज्यों में हैं, जिसे 'गोमूत्र राज्य' कहते हैं।" 

हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुन्ना कुमार शर्मा ने डीएमके नेता पर क्षेत्रवाद को बढ़ावा देने के सन्दर्भ में तत्काल मुकदद्मा दर्ज करने की मांग की। श्री शर्मा ने हिन्दू महासभा भवन, मंदिर मार्ग पर आयोजित एक प्रेस कार्यक्रम में चुनाव आयोग से स्वतः संज्ञान लेकर डीएमके पार्टी का पंजीकरण रद्द करने की अपील की। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले तमिलनाडु के सीएम स्टालिन के बेटे उदयनिधि मारन ने सनातन धर्म के खिलाफ ज़हरीला बयान दिया था। 

हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील कुमार ने इस तरह की बयानबाजी पर राष्ट्रव्यापी आंदोलन करने की चेतावनी देते हुए कहा कि राष्ट्रविरोधी और सनातन विरोधी किसी भी बयान को हिन्दू महासभा बर्दाश्त नहीं करेगी।

मुन्ना कुमार शर्मा
राष्ट्रीय अध्यक्ष
Previous Post Next Post